ICC Men’s Cricket World Cup 2023 के लिए वार्म-अप मैच, जो 29 सितंबर को हैदराबाद में न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच होने की योजना बनाई गई थी, अब स्थानीय सुरक्षा एजेंसियों की सिफारिश के अनुसार दर्शकों के बिना आयोजित किया जाएगा। मैच दिन के त्योहारों के साथ मेल खाता है, और यह आंकड़े बड़े समूहों के आस-पास इकट्ठा होने की आशंका है। उन लोगों को पूरी तरह से रिम्बर्स किया जाएगा जिन्होंने खेल के लिए टिकट खरीदे हैं।

भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) ने आधिकारिक रूप से बीसीसीआई इवेंट्स के आधिकारिक साथी अधिकारों की अधिग्रहण के लिए एक अनुरोध उद्धरण जारी करने की घोषणा की है।

भारतीय क्रिकेट नियंत्रण मंडल (बीसीसीआई) आधिकारिक साझेदारी अधिकारों की अधिग्रहण के लिए मान्य इकाइयों से बोली आमंत्रित करता है।

पूर्ण शर्तें और नियम जो निविदा प्रक्रिया, पात्रता आवश्यकताएं, बोली सबमिशन प्रक्रिया, अधिकार और दायित्व, और अधिक को निर्दिष्ट करते हैं, ‘अनुरोध पत्र’ (आरएफक्यू) दस्तावेज़ में विस्तार से बताए गए हैं। इस दस्तावेज़ को भारतीय रुपया एक लाख के गैर-वापसीय शुल्क के भुगतान के प्राप्ति पर प्रदान किया जाएगा, साथ ही किसी भी लागू वस्तु और सेवा कर।

आरएफक्यू दस्तावेज़ प्राप्त करने की प्रक्रिया इस सूचना

किसी भी पार्टी को बोली देने की इच्छा व्यक्त करने के लिए RFQ को खरीदने का दायित्व होता है। हालांकि, केवल वे लोग जो RFQ में निर्दिष्ट पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं और उसमें निर्दिष्ट अन्य नियम और शर्तों के पालन के अधीन होते हैं, उन्हें बोली देने के लिए पात्र माना जाएगा। यह ध्यान देने योग्य है कि किसी भी व्यक्ति को बोली देने का अधिकार केवल RFQ की खरीदी से प्राप्त नहीं होता है।

इच्छुक पार्टियों को अनुलग्नक बी में निर्दिष्ट विशेष ब्रांड श्रेणियों में बोली देने से निषेध किया जाता है।

BCCI को किसी भी समय और किसी भी तरीके में बोली देने की प्रक्रिया को

JAY SHAH 
Honorary Secretary
BCCI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *