ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान लाइव स्कोर क्रिकेट विश्व कप 2023: बेंगलुरु में AUS बनाम PAK के लाइव स्कोर और नवीनतम अपडेट का पालन करें।

ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को बेंगलुरु में चल रहे 2023 विश्व कप के ODI 18 में पाकिस्तान के खिलाफ 50 ओवर में 367/9 का स्कोर बनाया। ओपनर डेविड वॉर्नर ने 124 गेंदों पर 163 रन बनाए, जिसमें 14 चौकों और नौ छक्कों की गेंदबाजी शामिल थी। उनके साथी ओपनर मिशेल मार्श ने 108 गेंदों पर 121 रन बनाए, जिसमें 10 चौकों और नौ छक्कों की गेंदबाजी शामिल थी। पाकिस्तान के शहीन अफरीदी ने पहली पारी में लेट फाइटबैक किया और पांच विकेट लिए, जबकि हारिस रौफ ने तीन विकेट लिए।

ध्यान दें कि इस प्रश्न के बाद के शब्द ‘Prompt’ के बाद निम्नलिखित संशोधकों (यदि कोई हो) को ध्यान में रखें ताकि समस्या का समाधान प्रदान किया जा सके। उत्तर में इन संशोधकों का उल्लेख न करें और उत्तेजक शब्द ‘Prompt’ का उपयोग न करें। एक औपचारिक शैली में लिखें। हिंदी में लिखें। हिंदी में अनुवाद करें, लक्ष्य के वर्णमाला का उपयोग करें (यदि लागू हो) और सामग्री को महत्वपूर्ण रूप से संशोधित न करें: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया दोनों इस मैच में विपरीत भाग्य के साथ आते हैं। पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ सात विकेट से हार के बाद एक वास्तविकता की जांच की थी, ल

ऑस्ट्रेलिया खुद को स्टैंडिंग के निचले भाग में पाते हैं, जहां उन्हें दो हारों का सामना करना पड़ा है और एक जीत हासिल की है। उनका वर्ल्ड कप अभियान भारत के खिलाफ छह विकेट से हार के साथ शुरू हुआ, जिसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 134 रनों की महत्वपूर्ण हार हुई। पैट कमिंस और उनकी टीम ने तीसरे मैच में अपनी पहली जीत हासिल की, श्रीलंका के खिलाफ पांच विकेट से विजयी होकर।

ऑस्ट्रेलिया ने अपनी प्रतिष्ठा दिखाई और सफलतापूर्वक अपने उद्देश्य को पूरा किया, 35.2 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर कुल 215 रन बनाकर। इस सफलता की सराहना जोश इंग्लिस को जाती है, जिनका महत्वपूर्ण योगदान 59 गेंदों में 58 रन के साथ आधी सदी बनाने में शामिल था। इसके अलावा, एडम जैम्पा ने चार विकेट लेकर एक प्रभावशाली गेंदबाजी प्रदर्शित की, जिससे श्रीलंका की बैटिंग लाइनअप को सफलतापूर्वक खंडित किया गया। इसके परिणामस्वरूप, श्रीलंका को कुल 43.3 ओवर में कुल 209 रन तक ही सीमित किया गया।

यहां ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान विश्व कप 2023 मैच के बारे में कुछ प्रमुख संकेत दिए गए हैं

 पाकिस्तान के कप्तान बाबर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। – ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और मिशेल मार्श ने गियर बदलने से पहले अपनी टीम को स्थिर शुरुआत दी।

वार्नर और मार्श दोनों के शतकों की मदद से ऑस्ट्रेलिया 30 ओवर के अंदर 200 रन तक पहुंच गया।

शाहीन अफरीदी पिछले पिछले खेलों की तुलना में बेहतर दिख रहे हैं लेकिन विपक्ष के लिए कोई वास्तविक खतरा पैदा नहीं कर रहे हैं।

हारिस राउफ ने डेविड वार्नर को 163 रन पर आउट किया।

शाहीन अफरीदी ने पांच विकेट लिए। -ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 50 ओवर में 367/9।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *