न्यूजीलैंड बनाम एएफजी विश्व कप 2023 लाइव स्कोर अपडेट:

पचास! टॉम लैथम ने 67 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। क्या पारी है. लैथम और फिलिप्स ने अब तक 126 रनों की साझेदारी कर ली है। दोनों बल्लेबाजों के बीच शानदार साझेदारी. 46 ओवर हो चुके हैं और 4 ओवर बाकी हैं। क्या न्यूजीलैंड 300 का आंकड़ा छू सकता है?न्यूजीलैंड 236

गियर बदलने का समय. ग्लेन फिलिप्स ने फ़ज़लहक फ़ारूक़ी को वाइड लॉन्ग-ऑन पर एक विशाल छक्का लगाया और फिर गेंद को डीप स्क्वायर लेग पर एक और अधिकतम के लिए क्लब कर दिया। न्यूज़ीलैंड के लिए शानदार ओवर. फजलहक फारूकी के ओवर से बने 16 रन। अभी पारी के 5 ओवर बाकी हैं.

अफगानिस्तान के कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने चेन्नई में विश्व कप मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन पिछले हफ्ते बांग्लादेश के खिलाफ मैच में अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण नहीं खेल पाएंगे, जिससे विल यंग को जगह मिलेगी।

विलियमसन की अनुपस्थिति में टॉम लैथम ब्लैक कैप्स का नेतृत्व कर रहे हैं।

गत चैंपियन इंग्लैंड के खिलाफ जीत से अफगानिस्तान की टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

गत चैंपियन इंग्लैंड पर अफगानिस्तान की आश्चर्यजनक जीत ने टीम की स्थिति को ऊंचा कर दिया है, और न्यूजीलैंड के लिए बुद्धिमानी होगी कि वह बुधवार को विश्व कप मैच में जब आमने-सामने हो तो हशमतुल्लाह शाहिदी की टीम को कम न आंके।

जहां कीवी टीम का लक्ष्य टूर्नामेंट में अपनी अजेय लय बरकरार रखना है, वहीं इंग्लैंड पर 69 रन की शानदार जीत से उत्साहित अफगानिस्तान एक और बड़ा उलटफेर करने और अपने अभियान को मजबूती से पटरी पर लाने के लिए उत्सुक है।

ट्रेंट बोल्ट और मैट हेनरी की गति अफगानिस्तान के लिए चिंता का विषय होगी, जबकि रचिन रवींद्र और मिशेल सेंटनर की स्पिन जोड़ी न्यूजीलैंड के गेंदबाजी आक्रमण में एक अतिरिक्त आयाम जोड़ती है।

हालाँकि दोनों टीमें इस प्रारूप में केवल दो बार ही भिड़ी हैं, लेकिन दोनों ही मौकों पर न्यूजीलैंड विजयी रही है, लेकिन दोनों टीमों की मौजूदा लय से एक रोमांचक और करीबी मुकाबले की संभावना बढ़ जाती है।

पचास! ग्लेन फिलिप्स ने राशिद खान को सिंगल के लिए खेला। यह उनका अर्धशतक है. दोनों बल्लेबाजों ने आज कीवी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने धैर्यपूर्वक बल्लेबाजी की और यहां एक बेहद जरूरी साझेदारी की। न्यूज़ीलैंड 210

न्यूज़ीलैंड के लिए 250 रन पूरे हो गए हैं. लैथम ने अब गियर बदला। 6,6,4 – इस तरह लैथम ने अज़मतुल्लाह को सज़ा दी। अजमतुल्लाह के ओवर से 18 रन बने. न्यूजीलैंड बड़े स्कोर की ओर बढ़ रहा है। लैथम और फिलिप्स के बीच 144 रन की साझेदारी हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *