कुसल मेंडिस और पथुम निसांका ने शानदार भागीदारी बनाई, शदाब खान ने अंततः तोड़ दिया जब वे श्रीलंका की दूसरी विकेट के लिए 102 रन बनाते थे। निसांका ने 51 रन बनाए थे और वह बल्लेबाज था जिसे बाहर किया गया था, जिससे पाकिस्तान को बहुत जरूरी ब्रेकथ्रू मिला। श्रीलंका के कप्तान दसुन शानका ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पाकिस्तान के हसन अली ने दूसरे ओवर में ओपनर कुसल पेरेरा को जीत लिया था। हालांकि, निसांका-मेंडिस जोड़ी ने फिर बाउंड्री मारकर शानदार प्रदर्शन किया। शाहीन अफरीदी अपनी तालीम से जूझते नजर आए और प

श्रीलंका ने कसुन रजिथा को महीश ठीक्षणा से बदलकर एक बदलाव किया है, जबकि पाकिस्तान ने संघर्ष कर रहे फखर जमान को छोड़कर इमाम के साथ अब्दुल्लाह शफीक को नियुक्त करने का विकल्प चुना है।

एशिया कप के दौरान पाकिस्तान ने जो चोटें खाईं थीं, वे अभी भी ताजगी से भरी हुई हैं और गहराई से महसूस होती हैं। श्रीलंका ने उन्हें एक वर्चुअल सेमी-फाइनल जीतकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया, और फिर भारत के साथ एक पूरी तरह से एक-तरफा फाइनल में उतरे। यह श्रीलंका ने पाकिस्तान के लिए मुसीबत खड़ी की है, क्योंकि पहले भी उन्होंने पिछले साल अपनी छठी एशिया कप जीतने के लिए उन्हें फाइनल में हराया था। यह कहना कि बाबर आज़म और उनकी टीम ने हाल के महत्वपूर्ण मुकाबलों में श्रीलंका के खिलाफ महत्वपूर्ण चुनौतियों का सामना किया है, यह कम बात होगी।

बाबर अपनी टीम से एक बहुत बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर रहा है, जो नीदरलैंड के खिलाफ देखा गया था से बेहतर होगा। ओपनिंग बल्लेबाज जल्दी ही बाहर हो गए थे, जिससे मोहम्मद रिजवान और सौद शकील के बीच एक महत्वपूर्ण सहयोग हुआ था जो एक स्थिर स्थिति स्थापित करने में मदद करता है।

हसन अली ने पाकिस्तान के लिए पहले ओवर में कुसल पेरेरा को बाहर करके एक जल्दी विकेट लिया।
पथुम निसांका ने एक शानदार प्रदर्शन किया, अद्भुत पचास रन बनाकर और कुसल मेंडिस के साथ सौ रन की साझेदारी बनाई।
शादाब खान ने निसांका को बाहर करके साझेदारी को तोड़ दिया।
श्रीलंकाई कप्तान, दासुन शानाका, टॉस जीतकर बैटिंग करने का चुनाव किया। श्रीलंका ने अपनी लाइनअप में एक बदलाव किया, कसुन रजिथा को महीश थीक्षाना से बदल दिया।
पाकिस्तान ने फखर जमान को बाहर रखने का फैसला किया, जो फॉर्म से बाहर रह चुका है, और उनकी टीम में अब्दुल्लाह शफीक को श

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *