भारत बनाम न्यूजीलैंड विश्व कप 2023 लाइव स्कोर: भारत टूर्नामेंट में अजेय रहा


भारत बनाम न्यूजीलैंड विश्व कप 2023 लाइव स्कोर: विराट कोहली की शानदार 95 रन की पारी की बदौलत भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी ट्रॉफी में अपनी पहली जीत दर्ज की। जब एक छोर से विकेट गिर रहे थे तो चेज़ मास्टर ने पारी को संभाला और मेन इन ब्लू को यादगार जीत दिलाई।

हाल के मैच में, मोहम्मद शमी ने 5 विकेट लेकर न्यूजीलैंड टीम के निचले क्रम को तोड़ दिया और एक दुर्दांत बलवान बने। इसके बावजूद, डेरिल मिट्चेल ने अद्भुत 130 रन बनाए और किवीज की कुल 273 रन के लिए योगदान दिया। रचिन रवींद्रा ने भी टीम के प्रदर्शन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, 75 रन बनाए। कुलदीप यादव ने मैच के दौरान 2 विकेट लिए बॉल डाली।

इंडियन एक्सप्रेस के राहुल पांडे और देवेंद्र पांडे हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, धर्मशाला में खेल स्थल से लाइव कवरेज करेंगे। हमारी वनडे विश्व कप की कहानियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

हार्दिक पांड्या के चोट के कारण भारत को अपनी प्लेइंग XI में कुछ संशोधन करने के लिए मजबूर किया गया है। मोहम्मद शमी, जो अपने प्रारंभिक विश्व कप मैच में भाग ले रहे हैं, शारदुल ठाकुर की जगह ले लिया है। इसके अलावा, मैच से पहले ही हाथों में चोट लगने वाले सूर्यकुमार यादव ने हार्दिक पांड्या की जगह ले ली है। इस बीच, न्यूजीलैंड की लाइनअप अब तक बदली नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *